मनोरंजन

Palak Tiwari ने सोशल मीडिया में लगाई आग, फैंस हुए मदहोस

अब एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया है. उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप और रेड शिमरी स्कर्ट में अपने बेहद ग्लैमसरस फोटोज शेयर की हैं. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अब मनोरंजन जगत का जाना-माना नाम बन चुकी हैं. पलक सोशल मीडिया पर पहले ही स्टार थीं और अब मनोरंजन जगत में भी अपने कदम जमाने में जुटी हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर पलक तिवारी का बोल्ड (Palak Tiwari Photos) अवतार सुर्खियों में रहता है. अपने सुपर बोल्ड अवतार के लिए पलक फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया है. उन्होंने व्हाइट क्रॉप टॉप और रेड शिमरी स्कर्ट में अपने बेहद ग्लैमसरस फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं

सोशल मीडिया पर पलक तिवारी ने ये तस्वीरें खुद शेयर की हैं, जिनमें उनका सुपर बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. फोटो शेयर करते हुए पलक तिवारी ने यह भी बताया है कि उनका फ्राइडे नाइट लुक है और उनका ये फ्राइडे नाइट लुक फैंस के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है. पलक तिवारी का ये सुपर बोल्ड लुक एक बार फिर चर्चा में है. एक्ट्रेस के फैन कमेंट करते हुए उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं.

पिक्चर्स में पलक रेड बिकिनी पहने पूल में पोज देती नजर आ रही हैं. फोटोज पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस के कुछ फैन उन्हें ‘बिजली’ कहकर बुला रहे हैं तो कुछ उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ फोटोज में पलक को अलग-अलग तरह की डिशेज का आनंद लेते देखा जा सकता है. पलक के सोशल मीडिया पर लाखों फैन हैं, जो उनकी तस्वीरों और वीडियोज के आते ही प्रतिक्रिया देना शुरू कर देते हैं.

Related Articles

Back to top button