मनोरंजन

रिलीज़ होने से पहले ही आश्रम की पम्मी ने वेब सीरीज को लेकर खोले कई राज, बॉबी देओल को बताया बेहद..

मराठी एक्शन फिल्म ‘लाई भारी’ में अदिति पोहनकर ने रितेश देशमुख के साथ दमदार भूमिका निभाई थी. लेकिन 2020 में आई उनकी दो वेब सीरीज ‘शी’ और ‘आश्रम’ ने उन्हें एक लोकप्रिय चेहरा बना दिया. उनकी दमदार एक्टिंग की वजह से वह देशभर में जाना-पहचाना चेहरा बन गई हैं.

अदिति पोहनकर और बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम 3′ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और एक बार फिर फैन्स बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. आश्रम 3 में वह पम्मी का किरदार निभा रही हैं.

अदिती पोहनकर अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम 2′ और बॉबी देओल को लेकर कहती हैं, ‘बॉबी सर मुझको लेकर बेहद सपोर्टिव थे, उन्होंने मेरे शॉट सही होने तक मेरे साथ घंटों रिहर्सल की. सेट पर बेहद मजाकिया थे.’ आश्रम वेब सीरीज में बॉबी देओल बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं. इस वेब सीरीज को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है.

उन्होंने यह भी कहा कि वह एक बहुत अच्छे को-एक्टर हैं. अदिति ने बताया कि जिस तरह उन्होंने दिवाली के दौरान कार्ड खेले या शूटिंग के दौरान मसालेदार स्ट्रीट फूड खाए, उन बातों ने उनकी जर्नी को और एक्साइटिंग बना दिया. आश्रम में अदिति पोहनकर की भूमिका को न सिर्फ भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर सराहा गया है.

‘आश्रम 3′ एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button