मनोरंजनराजनीति

Parineeti Chopra Raghav Chadha Marriage: इस होटल में होगी शादी की सभी रस्मे, हर 1 मिनट में होगा करोड़ों का खर्चा

राजनीतिक बॉलीवुड जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं यानी कि परिणीति चोपड़ा और राघव चढ़ा भी टाउन में एक बार फिर से शादी की सेनाइयां बजेंगी इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस पंडित चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चढ़ा शादी के बंधन में बंधे हुए नजर आएंगे दोनों की शादी उदयपुर के फाइव स्टार होटल में होनी है जहां पर चूड़ा रस्म से लेकर बारात की सारी रस में दिखाई देगी ऐसे में रणनीति चोपड़ा और राघव चढ़ा होगी उसे होटल का किराया कितना होगी आज हम आज आपको बताने जा रहे हैं।

इस होटल में बंधेंगे राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में

शादी की रस्में हर किसी के हिसाब से होती है हालांकि अलग-अलग जगह अलग-अलग तरीके से शादी के रस में निभाई जाती है ऐसे में पंजाबी वेडिंग में चुडैल बनी को एक खास रसम के तौर पर देखा जाता है.

दुल्हन के मामा दुल्हन को अपने हाथों से छुड़ा पहनते हैं प्राणी चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी जैसे पहले भी यह रस्म बहुत धूमधाम से बनाई जाएगी इसके लिए उदयपुर का द लीला पैलेस होटल को बुक किया गया है.

यह होटल दुनिया के टॉप 3 होटल में से एक है द लीला पैलेस होटल झील के किनारे बसा हुआ है जो खूबसूरती और ज्यादा बढ़ा देता है इसके चारों तरफ अली की पहाड़ियां दिखाई देगी बता देंगे होटल 35-85 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है।

Related Articles

Back to top button