मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Parineeti & Raghav Marriage: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में, एक्टर हार्डी संधू ने लगाई मुहर

एक्टर हार्डी संधु ने प्रनीति राघव की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि राघव परिणीति जल्द ही एक दूसरे के हो जाएंगे।

राज सभा सांसद राघव चड्ढा बॉलीवुड एक्टर परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ऐसे में राघव चड्ढा मुंबई पहुंचे दोनों की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने भी परिवार के साथ मुंबई में आई परिणीति और राघव को एक बार फिर से साथ देख कर दोनों के रोका की खबरें तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बहुत ही जल्दी परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध जाएंगे जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जॉन भी शिरकत करेंगे।

परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा के यह से पहनेंगी आउटफिट

परिणीति चोपड़ा फिल्म इशकजादे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था धमाकेदार डेब्यू करने के बाद परिणीति चोपड़ा शादी की खबरों के बीच कई बार बॉलीवुड के डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर बाहर स्टॉप किया है जिसके बाद लग रहा है कि नीति अपनी शादी की आउटपुट मनीष मल्होत्रा के यहां से करवा रही हैं। अब कयास लगा रहे हैं कि प्रनीति अपनी शादी में साड़ी में नजर आएंगी या फिर लहंगे में ये तोे समय ही तय करेंगा.

Related Articles

Back to top button