मनोरंजन

सैफ अली खान से बहुत प्यार करती थी परणीति चोपड़ा, करना चाहती थी शादी लेकिन फिर हो गया ऐसा

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आज को आज समय ऐसा कोई नहीं है जो उनको ना जानता हो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। वो कई हिट फिल्में दे चुके है। सैफ अली खान की फैन फॉलोविंग की बात करे तो उनके करोड़ो फैंस है। उसी में से एक है मशहूर एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा जो की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन भी है। परणीति ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। हालही में परणीति का एक ऐसा बयान सामने आया जिसे सुनकर एक पल के लिए तो सभी हैरान रह गए है।

परणीति चोपड़ा बहुत ही खुले अंदाज़ की है। वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे ककरते ही रहती है। एक बार उन्होंने कुछ कह दिया जिसे सुन सभी को बहुत हैरानी हुई। चलिए जानते है की वो बात आखिर है क्या …

एक इंटरव्यू के दौरान परणीति चोपड़ा ने खुलासा करते हुए बताया था की जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में नहीं थी, तब उनको बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से बहुत प्यार था। उन्होंने तो यह तक भी कह डाला कि जब मैं सैफ अली खान को प्यार करती थी तब मैं उनसे शादी भी करना चाहती थी। शुरुआती दिनों में वह उनके क्रश हुआ करते थे। हालांकि धीरे-धीरे करके अभिनेता के प्रति परिणीति चोपड़ा का आकर्षण कम होता गया। वह अपने क्रश के साथ रहना चाहती थी. लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया।

आपको बता दे की सैफ अली खान ने दो शादी की है पहली शादी उन्होने एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी लेकिन फिर तलाक हो गया और उसके बाद करीना कपूर से शादी की है और अब खुशहाल ज़िन्दगी जी रहे है।

Related Articles

Back to top button