मनोरंजन

ब्लैक जालीदार ब्रा पहनकर परणीति चोपड़ा आई सामने, लुक देख लोग हुए बेकाबू

ब्लैक जालीदार ब्रा पहनकर परणीति चोपड़ा आई सामने, लुक देख लोग हुए बेकाबू

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की खुबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम होगी। अपने क्यूट लुक से लोगो को दीवाना बना चुकी परिणीती अभी के वक्त में बॉलीवुड की टॉप हीरोनो में से एक है। परिणीती चोपड़ा फिल्मों में आने से पहले यशराज बैनर में कैमरे के पीछे काम करती थी। बाद में परिणीती न यशराज की फिल्म से अपना फिल्मी करियर स्टार किया। उनकी पहली फिल्म ’विकी वस रिकी भेल’ थी इस फिल्म मै वह रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी और ये फिल्म भी रणवीर की डेब्यू फिल्म थी।

परिणीती की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में उनके क्यूट लुक का हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो परिणीती क्यूट लुक के वजह से पहचानी जाती है लेकिन उनकी बोल्ड साइड भी लॉग देख के बेकाबू हो जाती है। अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरस परिणीती भी काफ़ी ग्लैमर हो चुकी है। ओर बोल्ड और बिंदास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

परिणीती ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटो फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटोज़ में उनका अंदाज़ एक दम हट के नजर आ रहा है। इस फोटो मे उन्होने ने ब्लैक कलर के जालीदार ब्रा में नजर आ रही है। जिस मे उनका लूक लोगों के दिलो पर छुरियां चला रहा है। बार्स दे परिणीती का यह फोटोशूट बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया है। फैंस द्वार परिणीती के इस फोटोज़ को काफी लाईक और कॉमेट्स मिल रहे है।

Related Articles

Back to top button