टेलीविजनमनोरंजन

Parth Samthaan की वजह से बंद हुआ Kasautii Zindagii Kay 2! एक्टर ने दिया जवाब

Parth Samthaan की वजह से बंद हुआ Kasautii Zindagii Kay 2! एक्टर ने दिया जवाब

टीवी सीरियल ’कसोटी ज़िंदगी की’ काफी पॉपुलर टीवी सीरियल में से एक थी इस सीरियल के एक एक क़िरदार ने लोगो के दिलो में अलग ही पहचान बनाई थी। इस सीरियल के की मुख्य किरदार निभाने वाले सीजेन खान ,श्वेता तिवारी और रोनित रॉय के दमदार अभिनय ने इस सीरियल को सुपरहिट बना दीया था। लेकीन कहीं सालों बाद एक बार फिर इस सीरियल को नई कहानी नए क़िरदार के साथ ’कसोटी ज़िंदगी की 2’ को बनाया। इसे भी दर्शको ने खूब पसंद किया। लेकीन यह सीरियल कुछ ही महीनों में बंध हो गया। रियोर्ट के मुताबिक ’कसोटी ज़िंदगी की 2’ के मुख्य किरदार निभाने वाले पार्थ समथान को इस सीरियल के बंद होने का जिमेदार ठहराया जा रहा है।

पार्थ समथान ने ’कसोटी ज़िंदगी की 2’ में अनुराग बासु का मुख्य किरदार निभाया था। सीरियल के मेकर्स के मुताबिक पार्थ के रवैए चलते यह शो बंद करना पड़ा। लेकीन पार्थ ने एक इंटरव्यू मे इस बारे में खुल के बात की। बॉलीवुड बबल्स से दिए इंटरव्यू मे जब उन्हें पूछा गया के इस शो को बंध होने वजह उनका रवैया था तब पार्थ ने इस बात का जवाब देते हुऐ कहा। उन्होंने कहा के वह खुद चाहते थे के यह शो चले लेकीन इस शो को बंध करने का आखिरकार यह चैनल का फैसला था।

पार्थ ने आगे कहते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह फिल्में और वेब स्पेस तलाशना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं चाहता था कि किसी तरह शो चले लेकिन जाहिर तौर पर यह चैनल का फैसला था। लेकिन, मैं फिल्मों और वेब स्पेस में जाना चाहता था। यहीं पर मुझे अपना कदम छोड़ना पड़ा।” शो को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से प्यार और सराहना मिलने के बावजूद, COVID-19 महामारी की दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण शूटिंग बीच में ही रोक दी गई थी। बाद में पार्थ ने शो छोड़ दिया। इसके तुरंत बाद, निर्माताओं ने घोषणा की कि शो ऑफ-एयर हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button