बॉलीवुडमनोरंजन

पठान का 16वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, शाहरुख खान की फिल्म 800 करोड़ हुई पार हुई ताबड़तोड़ कमाई

खान की पठान मूवी बॉक्स ऑफिस पर बहुत धूम मचा रखी है। इस मूवी ने रिलीज होने के पहले दिन ही बहुत अच्छी कमाई की है। पठान मूवी ने कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पठान मूवी की कमाई 850 करोड़ तक पहुंच गई है। जबरदस्त कमाई होने के कारण अब ऐसा लग रहा है कि यह मूवी 900 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

शाहरुख खान की पठान मूवी 25 जनवरी को रिलीज की गई जिसके बाद पठान मूवी ने पहले ही दिन काफी जबरदस्त कमाई की है। पठान मूवी ने 16वें दिन भी 458.95 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म को देखने के बाद फैंस काफी झूमते हुए नजर आए हैं क्योंकि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 4 साल बाद रिलीज की हैं। शाहरुख खान के फैंस उनको पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पठान मूवी के लिए सिनेमाघरों में अभी भी बड़ी-बड़ी लाइनें लगी हुई है।

कमाई के मामले में पठान मूवी ने तोडा कई बड़ी फिल्मो का रिकॉर्ड

शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी धमाकेदार एंट्री की है। 25 जनवरी को शाहरुख खान की पठान मूवी को रिलीज किया गया। पठान मूवी ने अब तक 880 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पठान मूवी ऐसे ही कमाई करती रही तो 900 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। पठान मूवी रिलीज होने के तीसरे हफ्ते में देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पठान मूवी की परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त रही कि उसने यश स्टारर की केजीएफ चैप्टर 2 को भी पछाड़ दिया है। पठान मूवी से उम्मीद लगाई जा रहा है रही है कि यह मूवी बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी।

पठान की कमाई की ये है वजह

पठान मूवी के लिए शाहरुख खान ने प्रमोशन पॉलिसी भी अपनाई है और यह पॉलिसी बहुत असरदार भी रही है। अब इस चीज का इंतजार रहेगा कि शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्मों के लिए कौनसी पॉलिसी अपनाते हैं।

Related Articles

Back to top button