मनोरंजन

Pathan box office collection day 21 : 500 करोड़ पहुंचने वाली पठान, शाहरुख की फिल्म ने सभी को पछाड़ा

Pathaan Box office Collection Day 21 : पठान सन सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनाई गई शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस मूवी में बॉलीवुड के एक से एक बढ़कर कलाकार है। 4 वर्ष के लंबे समय के बाद शाहरुख खान के कमबैक ने फिल्म का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ा दिया था। वही पठान मूवी ने वैलेंटाइन के दिन भी काफी बेहतर प्रदर्शन किया फिल्म ने वैलेंटाइन डे के मौके पर भी अच्छी कमाई की है। पठान फिल्म भरपूर एक्शन से भरी है, बावजूद वैलेंटाइन के दिन भी फिल्म ने कमाई के मामले में इजाफा किया आइए जानते हैं पठान ने रिलीज के तीसरे दिन कितने करोड रुपए कमाए।

पठान की 21वे दिन की कमाई
शाहरुख खान स्टारर पठान मूवी ने अपना नाम इतिहास में दर्ज करा दिया है। हर रोज बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही पठान ने रिलीज के पहले दिन ही ₹5 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बना दिया है। पठान मूवी अपने रिलीज डेट से ही अच्छी कमाई कर रही है वही मूवी जमकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बटोर रही है। आपको बताते हैं पठान मूवी 21 वे दिन की कमाई के आंकड़े, रिपोर्ट के अनुसार पठान मूवी नहीं अपने रिलीज के 21 वे दिन लगभग ₹5करोड़ से ज्यादा की कमाई की है ऐसे में अब शाहरुख खान की फिल्म ने लगभग 498 करोड रुपए कमा लिए हैं।
पठान मूवी बहुत जल्द 500 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलर में शामिल होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद ने पठान फिल्म के अलावा दंगल केजीएफ टू द कश्मीर फाइल और कई अन्य फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही है वही पठान मूवी 500 करोड़ रुपए कमाने में बस कुछ ही कदम दूर है ऐसे में पठान की कमाई की रफ्तार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है किस मूवी का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन हजार करोड़ रुपए है।

Related Articles

Back to top button