मनोरंजन

Pathan Box Office Collection Day 30 : पठान मूवी ने 30वें दिन भी कमाया बॉक्स ऑफिस पर इतना पैसा, कमाई अभी जारी है

Pathaan Box Office Collection Day 30: शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मूवी पठान रिलीज के 30 दिन बाद भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। शाहरुख खान की मूवी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसके बाद हाल ही में कार्तिक आर्यन की मूवी शहजादा भी रिलीज होने के बावजूद भी अच्छी कमाई नहीं कर पाई। बात की जाए पठान मूवी की तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 500 करोड रुपए का आंकड़ा पार करने में फिल्म सफल रही जबकि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात की जाए तो यह आंकड़ा हजार करोड़ रुपए के पार जा चुका है।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक मूवी ने तीसरे दिन करीब डेढ़ करोड़ रुपए का कारोबार किया और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस इंडिया की कुल कलेक्शन 521 करोड रुपए के नजदीक आ गया है। वहीं बीते दिन गुरुवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐलान किया कि पठान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली2 का पीछे छोड़ने के लिए तैयार है। उन्होंने लिखा कि पांचवें शतक के बाद अब पठान ने भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म पर अपनी नजर बना रखी है।
ऐसे में एक बात तो साफ है कि फिल्म पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को काफी अच्छे से डायरेक्ट किया है। पठान मूवी में आपको शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा जैसे दमदार अभिनेता देखने को मिलेंगे वह इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी आपको पसंद आएगा।

Related Articles

Back to top button