मनोरंजन

Pathan movie box office collection day 35 : शाहरुख खान की पठान मूवी की रफ्तार हुई धीमे, 35वें दिन कमाए बस इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 35: पठान की सक्सेसफुल को हर कोई जानता है। शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस मूवी ने अभी तक काफी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वही बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है हालांकि जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं फिल्म की रफ्तार भी अब कम होती जा रही है वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जहां बढ़ोतरी देखने को मिली है। वही इस बीच पठान मूवी ने 35 दिन कितने कमाए की आइए जानते हैं।

पठान मूवी नेम बॉक्स ऑफिस पर 34 दिनों में काफी बेहतर प्रदर्शन किया है और इंडिया में इसमें 526 करोड रुपए की बंपर कमाई की है। वही मिली जानकारी के मुताबिक 33 रे दिन की कमाई 77 लाख से 80 लाख के बीच है। जिसके बाद इस फिल्म में हिंदी भाषा में 509 करोड रुपए की कमाई कर ली है। बात की जाए इसकी भारत में कुल कलेक्शन की कमाई की तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसमें 527 करोड रुपए कमाए और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन इसमें 1023 करोड रुपए कमाए हैं।
बता दे की ढाई सौ करोड़ के बजट में बनी शाहरुख खान की अब तक की सबसे कामयाब पठान। इससे पहले शाहरूख जीरो मूवी में दिखाई दिए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हालांकि इसके बाद किंग खान को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन जैसे समय बीता शाहरुख ने दर्शकों के बीच एक्शन थ्रिलर पठान लेकर आए जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। बता दे कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म एटली द्वारा डायरेक्टरेट जवान और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान सलमान खान की टाइगर 3 में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button