मनोरंजन

Pathaan OTT Released: ओटीटी पर पठान के आते ही सर्वर हुआ क्रैश, थिएटर में हटे हुए सीन भी दिखेंगे ओटीटी पर

Pathaan Ott Release: अभी हाल ही में रिलीज हुई पठान ने थियेटर में झंडे गाड़ दिए थे. दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया. बता दें कि चार साल पहले रिलीज हुई शाह रुख खान की ‘जीरो’ के असफल होने के बाद भी शारूख खान ने हिम्मत नहीं हारी और 4 साल बाद धूम मचाने ‘पठान’ के साथ दमदार वापसी किए. इस वर्ष 2023 में एक्शन स्पाई-थ्रिलर फिल्म के साथ उन्होंने केवल वापसी ही नही ली, बल्कि फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान ने शाह रुख खान के स्टारडम में चार चांद लगा दिए और उन्हें पहले से ज्यादा दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने लगा.

आपको बता दें की किंग ऑफ रोमांस शारूख 50 दिनों से अधिक थिएटर मे धूम मचाने के बाद शाह रुख खान की फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आज यानी 22 मार्च 2023 को रिलीज कर दी गई हैं. इस फिल्म के ओटीटी पर लॉन्च होते ही फैंस को खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने यह तक कह दिया की ‘पठान’ के आते ही सर्वर क्रैश हो गया है. शारूख फैंस को बता दें कि शाह रुख खान की फिल्म ‘पठान’ को जब थिएटर में रिलीज किया गया था, तो उसमें सेंसर बोर्ड की ओर से 10 कट्स लगाए गए थे. हालांकि, अब उस सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि जो सीन्स थिएटर में नहीं दिखाए गए थे, वह भी ओटीटी रिलीज में है.
यह भी बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, ‘हम जीत गए, पठान प्राइम पर आ ही गई’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पठान के ओटीटी रिलीज में कई सीन्स जोड़े गए हैं, जो कट किये गए थे. दरअसल, इसमें डिम्पल कपाड़िया का फाइट सीन, पठान को रशिया की जेल में कैसे टॉर्चर किया गया था, ये सब भी दिखाया गया है’. सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी उत्सुक और खुश नजर आ रहें हैं. बता दें कि एसआरके फैंस प्राइम वीडियो का स्क्रीनशॉर्ट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मौसम बिगड़ गया. इसके साथ ही उसने पठान, सर्वर क्रैश और पठान ऑन प्राइम हैशटैग का इस्तेमाल किया’.
साथ ही एक अन्य यूजर ने प्राइम वीडियो पर ये फिल्म देखने के बाद कॉमेंट किया की, ‘मुझे लगता है जो एडिटिंग सेक्शन के लोग हैं, वह काफी बुद्धिमान और रूढ़ हैं, क्योंकि उन्होंने कुछ ही सीन्स डिलीट किये और मूवी को दिलचस्प बनाए रखा. ये सीन भी वह फिल्म में रख सकते थे’. दर्शको को बता दें कि शाह रुख खान-दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान पिछले 54 दिनों से थिएटर में लगी हुई है. इस फिल्म का 54 वें दिन यानी कि 21 मार्च मंगलवार को कुल 45 लाख के करीब हुआ है. जानकारी के लिए जान लें कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर किंग ऑफ रोमांस शारूख खान की फिल्म ने नेट 541.71 और ग्रॉस 656.7 के आसपास की कमाई की है. पूरी दुनिया में तो यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म ने 1049 करोड़ के आसपास की कमाई की है. अगर आपने भी अब तक यह मूवी नही देखी है तो आपके लिए और अच्छा अवसर है. ओटीटी प्लेटफार्म की मदद से आप बिना कट हुए सीन और पूरी मूवी को आसानी से देख पायेंगे.

Related Articles

Back to top button