मनोरंजनवेबसीरिज़

Paurashpur 2 Cast and Release Date: पौरषपुर 2 का टीजर हुआ रिलीज, इस बार दिखेगी शर्लिन चोपड़ा

Paurashpur 2 Cast and Release Date: पौरषपुर 2 का टीजर हुआ रिलीज, इस बार दिखेगी शर्लिन चोपड़ा

ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji अपने बोल्ड कंटेंट के लिए फेमस है। इस प्लैटफॉम की वेब सीरीज अक्सर विवादो में रहती है। जिसे में से एक ’पौरषपुर’ वेब सीरीज भी है। साल 2020 में यह वेब सीरीज ने ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। बोल्ड और इंटमेट सीन के चलते यह वेब सीरीज काफी चर्चा में बनी हुईं थी। ’पौरषपुर’ पार्ट 1 में शिल्पा शिंदे और अनु कपूर मुख्य किरदार में थे। इस वैब सीरीज में अनु कपूर और अश्‍म‍िता बख्‍शी के बोल्ड सीन देख लोगो के पसीने छूट गए थे।

अब तीन साल बाद इस वैब सीरीज का सीजन 2 यानि कि ’पौरषपुर 2’ एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है। जिस का टीजर हाल ही में रिलीज कर दीया गया है। लेकीन इस बार मेकर्स ने इस वैब सीरीज को पहले से ज्यादा बोल्ड बनाने जा रहे है। क्योंकि इस बार ’पौरषपुर 2’ मे मुख्य किरदार में हॉट सेंशेसन शर्लिन चोपड़ा नजर आने वाली है। टीजर में शर्लिन को काफ़ी बोल्ड अंदाज़ में देख लोग अब बेसब्री से इस वैब सीरीज का इंतजार कर रहे है।

पौरषपुर-2′ वेब सीरीज में नजर आए वाली है शर्लिन चोपड़ा

पौरषपुर-2′ वेब सीरीज की कहानी मोहब्‍बत, जुनून और बदले पर आधारित होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेब सीरीज के दूसरे सीजन में नए लोगों की एंट्री हुई है। शर्लिन चोपड़ा टीजर में कहती हैं- आ गया वो लम्‍हा, जिसका आप सबको बेसब्री से इंतजार था। मैं शर्लिन चोपड़ा आ रही हूं आप सभी के दिलों पर राज करने के लिए, ‘पौरषपुर-2’ में। इस वैब सीरीज में शर्लिन चोपडा रानी का क़िरदार निभाने वाली है। ALTT पर ये वेब सीरीज की रिलीज डेट की फिल्हाल कोई जानकारी नहीं दी है।

Related Articles

Back to top button