मनोरंजनवेबसीरिज़

Paurashpur 2 Release Date: पौरषपुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, कामुक की रानी बनी Sherlyn Chopra पार हुई सभी हदें


Paurashpur 2 Release Date: पौरषपुर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, कामुक की रानी बनी Sherlyn Chopra पार हुई सभी हदें

ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji अपने बोल्ड कंटेंट के लिए फेमस है। इस प्लैटफॉम की वेब सीरीज अक्सर विवादो में रहती है। जिसे में से एक ’पौरषपुर’ वेब सीरीज भी है। साल 2020 में यह वेब सीरीज ने ओटीटी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। बोल्ड और इंटमेट सीन के चलते यह वेब सीरीज काफी चर्चा में बनी हुईं थी। ’पौरषपुर’ पार्ट 1 में शिल्पा शिंदे और अनु कपूर मुख्य किरदार में थे। इस वैब सीरीज में अनु कपूर और अश्‍म‍िता बख्‍शी के बोल्ड सीन देख लोगो के पसीने छूट गए थे।

अब तीन साल बाद इस वैब सीरीज का सीजन 2 यानि कि ’पौरषपुर 2’ एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है। हाल ही मे इसका ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। इस बार मेकर्स ने इस वैब सीरीज को पहले से ज्यादा बोल्ड बनाने जा रहे है। क्योंकि इस बार ’पौरषपुर 2’ मे मुख्य किरदार में हॉट सेंशेसन शर्लिन चोपड़ा नजर आने वाली है। टीजर में शर्लिन को काफ़ी बोल्ड अंदाज़ में देख लोग अब बेसब्री से इस वैब सीरीज का इंतजार कर रहे है। ट्रेलर देख के यह अंदाजा लगाया जा सकते है के इस बारे ’पौरषपुर 2’ मे बोल्डेनेस की सारी हदो क़ो पार किया जाएगा। शर्लिन को काफ़ी बोल्ड अंदाज़ में देख लोग अब बेसब्री से इस वैब सीरीज का इंतजार कर रहे है।

पौरषपुर का सिंहासन 18 सालों से सूना है. महाराज की प्रतीक्षा में. लेकिन पौरषपुर में इस बार किसी पुरुष को सिंहासन पर बैठने का हक नहीं है. क्योंकि वो ये अधिकार खो चुका है। रानी अगर किसी कन्या को जन्म देती है तो राजा का शासन खत्म समझो. तो षड़यंत्र होगा और जबरदस्त होगा. ट्रेलर में रोमांस, कामुकता और बदले की कहानी नजर आ रही है. जिससे साफ है कि दूसरा सीजन भी जबरदस्त हिट होने वाला है. क्योंकि इस बार भी एटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का इसमे लगाया गया है। बता दे ’पौरषपुर 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर 28 जुलाई क़ो रिलीज़ किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button