मनोरंजन

‘ललईया चूस राजा जी’ पवन-अक्षरा की जोड़ी का यह गाना देखकर छूट जायेंगे पसीने, भोजपुरी का अबतक का सबसे हिट गाना!

Lalaiya Chusa Raja Ji: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के स्टार और गायक पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी रही है. पवन और अक्षरा के बीच अब भले दूरियां आ गई हों लेकिन अभी भी इनके पुराने वीडियो को दर्शकों का खूब पसंद आरहे हैं। आप भी देखिये –

पवन सिंह-अक्षरा सिंह के गाने

पवन के गानों की दीवानगी ऐसी की डिस्को तक में उनके गाए गाने बजते हैं. ऐसे में पवन और अक्षरा किसी गाने में एक साथ हों और वह गाना वायरल नहीं में देर नहीं लगाती। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ (Pawan Raja) का एक गाना आया था ‘ललईया चूस राजा जी’ (Lalaiya Chusa Raja Ji) एक बार फिर से यूट्यूब पर यह गाना वायरल हो रहा है. हालांकि ये गाना काफी पुराना है फिर भी भोजपुरी गानों के फैंस इस गाने को बार बार देखना पसंद कर रहे हैं और इसी कारण ये गाना जमकर फिर से वायरल हो रहा है.

छूट रहे हैं फैंस के पसीने

इस वीडियो में पवन जितने स्मार्ट लग रहे हैं, अक्षरा सिंह उतनी ही हॉट. अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर पसीने छुट जाएंगे. इन दोनों की इस गाने में केमिस्ट्री ने एक बार फिर से यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक 28,660,916 से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है.

खूब मशहूर थी जोड़ी

फिल्म ‘पवन राजा’ (Pawan Raja) के इस गाने ‘ललईया चूस राजा जी’ (Lalaiya Chusa Raja Ji) को पवन सिंह और प्रियंका सिंह (Pawan singh & Priyanka Singh) ने आवाज दी थी। गाने के बोल मनोज मतलबी (Manoj Matlabi) ने लिखा थे। वहीं इस गाने को संगीत दिया था अविनाश झा (Avinash Jha) ने।

Related Articles

Back to top button