बॉलीवुडमनोरंजन

51 की उम्र में Pawan Kalyan लेने जा रहे है तीसरी पत्नी Anna Lezhneva से तलाक! 10 साल पहले की थी शाद

51 की उम्र में Pawan Kalyan लेने जा रहे है तीसरी पत्नी Anna Lezhneva से तलाक! 10 साल पहले की थी शादी

इन दिनों साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए है। उनकी निजी ज़िंदगी में काफी उथल पथल चल रही है। ख़बर है के पवन की तीसरी शादी भी अब टूटने के कगार पर है। पवन ने तीसरी शादी 2013 में अन्ना लेझनेवा रचाई थी। लेकीन अब यह दोनो अपने शादीशुदा जिंदगी से विराम देना चाहते है। कहा जा रहा है के दोनो के बीच अब काफी दुरिया आ चुकी है। वैसे तो पवन की पर्सनल लाइफ काफी शानदार है। लेकिन उनकी निजी ज़िंदगी हमेशा चर्चा में रही है और काफी उतार चढ़ाव आते रहते है।

पवन कल्याण की पहले दो शादियां असफल रही है और अब उनकी तीसरी शादी भी टूटने के कगार पर आ चुकी है। पवन की पहली शादी ग्यारा साला चली ओर दूसरी शादी तीन साल चली ओर अब तीसरी शादी ग्यारह साल चलने के बाद टूटने की बाते अब मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

पवन की तीसरी पत्नी अन्ना लेझनेवा रूस की मॉडल थीं और साल 2013 में उन्होंने दूसरे तलाक के बाद उनसे शादी की थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि पवन कल्याण की तीसरी पत्नी अन्ना इन दिनों बच्चों के साथ एक्टर से अलग सिंगापुर या दुबई में रह रही हैं। हालांकि, अभी तलाक की खबरों को लेकर पवन और अन्ना दोनों में से किसी ने भी चुप्पी नहीं तोड़ी है। इस बीच खबर यह भी आ रही है कि पवन कल्याण ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है।

Related Articles

Back to top button