मनोरंजनराष्ट्रीय

पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल ने कर ली है शादी, फोटो देख बोले लोग बेस्ट जोड़ी

टेलिविजन रियालिटी शो इंडियन आइडल कई वर्षो से चलता आ रहा है, जहां कई ऐसे बेहतरीन सिंगर आए जिन्होंने इस मंच पर अपनी हूनर दिखा कर पूरी दुनियां में पहचान बना ली । उन्हीं में से कुछ ऐसे भी प्रतियोगी आए जो अपनी मधुर आवाज के साथ ही साथ सबके दिलों में छा गए। इनकी प्यारी आवाज ने सबको अपना दीवाना बना दिया । ऐसे ही हम इण्डियन आइडल के कंटेस्टेंट की आज बात करने वाले है ,जिन्होंने जीत हासिल करने के साथ ही साथ पूरी दुनियां में अपनी पहचान बना ली ।

टेलिविजन जगत की मशहूर रिएलिटी शो “इंडियन आइडल 12” के विजेता रह चुके पवनदीप राजन अपनी मित्र यानि कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल दोनो की मधुर आवाज ने सबको अपना दीवाना बना लिया । दोनों की आवाज हर किसी को पसंद आई वही उनकी दोस्ती भी सबको भा गई। हालांकि,ये दोनों काफी सुर्खियां बटोरते रहते है ,कभी अपनी दोस्ती को लेकर तो कभी इनके रिश्ते को लेकर आए दिन मीडिया में ये चर्चा का विषय बने रहते है।

पवनदीप और अरुनिता की शादी की तस्वीर हो रही वायरल

दोनो अक्सर एक संग भी नजर आते है, जहां फैंस भी चाहते की ये दोनों हमेशा साथ ही रहे। पवनदीप और अरूणिता की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है और इनकी तस्वीरें एक संग देख प्रशंसक जमकर प्यार भी लुटाते नजर आते है। अभी हाल ही में पवनदीप और अरूणिता की मैरिज तस्वीर सामने आई जिसे देख फैंस काफी हैरान नजर आए , जहां इंटरनेट पर इनकी तस्वीर ने हलचल मचा दी।

अरुणिता कांजीलाल ने डार्क मरून रंग का शादी का जोड़ा पहन रखा मांग में टीका पहने हुए पूरी तरह से दुल्हन के जोड़े में सजी हुई अरुणिता कांजीलाल बेहद खूबसूरत लग रही है। वही दूसरी तरफ इंडियन आइडल के विनर रह चुके पवनदीप राजन ने दूल्हे का लिबास पहनें नजर आए जिसमे उन्होंने शेरवानी और पिंक क्लर की पगड़ी बंधी हुई है और अरूणिता व पवनदीप दोनों ने अपने गले में जयमाला डाले हुए है और तस्वीर को देख लग रहा कि फेरे लेने की तैयारी में दोनों है।

लेकिन इन तस्वीरो में सच्चाई नहीं है

इस तस्वीर को देख आप कुछ और सोचे हम आपको इस फोटो से संबंधित पूरी सच्चाई से वाकिफ करवाते है कि, क्या दोनों ने शादी कर ली या कोई और बात है! तो आइए जानते है की अरूणिता और पवनदीप दोनों ने क्यों वेडिंग ड्रेस पहनी हुई है? बता दें कि, पवनदीप और अरूणिता दोनों की दोस्ती इंडियन आइडल के मंच पर हुई थी ,जहा दोनों की मधुर आवाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। वही लोग भी इन्हें एक साथ देखना काफी पसंद करते है। धोनी के लिए रविंदर जडेजा की पत्नी ने भेजा दिल छूने वाला सन्देश ,जिसे देखकर आप भी कहोंगे माहि इस ग्रेट

बात करे उनके इन दिनों की , जहां वो शादी के जोड़े पहने हुए नजर आए है, जिसे देख फैंस काफी अचंभित नजर आ रहे है। दरअसल, अरूणिता और पवनदीप दोनों की ये तस्वीर शादी की नहीं है और ना ही ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की हुई है बल्कि ये तस्वीर एक फोटोशॉप फ़ोटो है। किसी ने इसे साझा कर लिखा है कि, क्या आप सब इनको इसी प्रकार देखना चाहते है? फैंस इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ कॉमेंट करते नजर आ रहे है।

Related Articles

Back to top button