मनोरंजन

पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी से पिता को थी आपत्ति, अब साथ नहीं दिखेंगे दोनों

इंडियन आइडल 12 में शुरू हुई पवनदीप राजन और अरुणिता कंजीलाल के बीच की केम्सिट्री पर अब भी खूब बातें होती रहती है. आए दिन दिनों सिंगर्स अपनी केमिस्ट्री के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं. दोनों से जुड़ा कोई न कोई वीडियो अक्सर वायरल होते रहता है और इनसे जुड़े किस्से भी ख़ूब चर्चित रहते हैं.

चाहे अभी तक न ही पवनदीप और न ही अरुणिता ने अपनी केमिस्ट्री या अपने रिश्ते पर खुलकर बात की हो हालांकि इंडियन आइडल 12 के दौरान से जो सिलसिला चल रहा है उसे ये दोनों भी टूटने नहीं दे रहे हैं. अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. अब दोनों के बीच कुछ है या नहीं इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता है. हालांकि दोनों के साथ होने से फैंस का मनोरंजन ख़ूब होता है.

अरुणिता ने पवनदीप संग काम करने से किया इंकार…

इंडियन आइडल 12 ख़त्म होने के बाद से लेकर अब तक पवनदीप राजन और अरुणिता साथ में ख़ूब देखें गए हैं. दोनों ने इस दौरान साथ में कई शो भी किए हैं. इस दौरान दोनों ने विदेश में भी शो किया. वहीं कई रियलिटी शो में भी यह जोड़ी नजर आईं. हालांकि अब अरुणिता ने पवनदीप के साथ काम करने से मना कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह का दावा किया जा रहा है कि अब अरुणिता पवनदीप के साथ काम नहीं करना चाहती है. बताया जा रहा है कि पिता के कहने पर अरुणिता ने यह बड़ा कड़ा उठाया है. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है. अरुणिता अपने अगले गाने में कोई इंटीमेट सीन नहीं देना चाहती थी.

बता दें कि, जब इंडियन आइडल 12 का समापन हुआ था तो राज सुरानी ने दोनों से तीन म्यूजिक वीडियो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया था. तब अरुणिता के पिता ने कहा था कि उनकी बेटी म्यूजिक वीडियो में कोई भी इंटीमेट सीन नहीं देगी. पहला म्यूजिक वीडियो सामने आया और काफी पसंद किया गया. अरुणिता और पवनदीप की जोड़ी भी सराही गई. हालांकि अब जब दूसरे म्यूजिक वीडियो को बनाने का मौक़ा आया तो अरुणिता ने इसके लिए मना कर दिया.

गौरतलब है कि अरुणिता के पिता इंडियन आइडल 12 के दौरान अरुणिता और पवनदीप के लव एंगल पर भी आपत्ति जताते थे. उनका मानना था कि उनकी बेटी और पवनदीप राजन के लव एंगल को इंडियन आइडल के मेकर्स भुनाने की कोशिश कर रहे हैं.

फैंस भी निराश…

अरुणिता के इस फैसले पर फैंस भी निराश और हैरान है. बता दें कि अरुणिता और पवनदीप की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं और इस जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिलता है हालांकि अब इस तरह की खबरें आने पर फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button