मनोरंजन

सामने आई Pawandeep Rajan की बेवफाई Arunita Kanjilal को छोड़ इस अदाकारा के साथ कर रहे रोमांस, साथ जीने मरने की खाईं थी कसमें

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और उप विजेता रही अरूणिता कांजीलाल ने बहुत कम समय में बड़ी सफलता हासिल कर ली है। बता दें कि दोनों ने अपने इस सफर को साथ में इंडियन आइडल के सेट से चालू किया दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। लेकिन पिछले दिनों खबर आई थी कि अरूणिता कांजीलाल के पिता की दखलंदाजी के चलते दोनों कलाकारों में एक साथ में दिखाई नहीं देने वाले हैं। अरूणिता ने भी पवनदीप राजन के साथ वीडियो में काम करने से इंकार कर दिया था।

साथ जीने मरने की खाईं थी कसमें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही कंटेस्टेंट में इंडियन आईडल 12 के दौरान अपनी शानदार और सुरीली आवाज से लोगों के दिल पर एक अलग ही जादू बिखेरा यही कारण है कि आज दोनों को एक साथ में फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन जिस तरह से एक साथ कई एल्बम बनाने के बाद अरूणिता कांजीलाल ने पवनदीप राजन के साथ वीडियो एल्बम में काम करने से इंकार कर दिया है। इसके बाद अब पवनदीप राजन अरूणिता कांजीलाल को छोड़ किसी अन्य सुंदर हसीना के साथ दिखाई दिए।

फिलहाल अरूणिता और पवनदीप राजन राज सुरानी के साथ में किए गए कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे हैं। इनके लिए पहले भी गाने बना चुके हैं वह हाल ही में एक और गाना ‘फुरसत’ का टीजर रिलीज किया गया है जो कि ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। बता दें कि इस गाने में पवनदीप राजन तो काफी ज्यादा स्टाइलिश नजर आने वाले हैं। लेकिन अरूणिता कांजीलाल पहले ही वीडियो में काम करने से इंकार कर चुकी है। इसलिए दोनों की जोड़ी नहीं देखने को मिलने वाली है यह गाना जल्दी यूट्यूब पर भी जारी कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button