मनोरंजन

Hera Pheri 3 Photo Leak : हेरा फेरी 3 के सेट की फोटो हुई लीक, Akshya Kumar, Paresh Rawal और Sunil Shetty दिखे साथ

21 फरवरी को खबर आयी कि “हेरा फेरी 3” की शूटिंग शुरू हो गई है ।वह भी ओरिजिनल कास्ट के साथ । लगातार लगती अटकलों के बाद अक्षय कुमार इस फिल्म से आखिर जुड़ ही गए। अक्षय कुमार सुनील शेट्टी और परेश रावल ने मुंबई के एंपायर स्टूडियो में शूट किया। यह फिल्म से जुड़ा कोई सीन नहीं था , बल्कि एक अनाउंसमेंट प्रोमो शूट किया गया ।वही कुछ दिन बाद इस वीडियो के जरिए ही फिल्म की ऑफिशल अनाउंसमेंट की जाएगी। पहले हेरा फेरी की न्यूज़ इंटरनेट पर आई। वहीं अब इस प्रोमो की फोटो भी इंटरनेट पर लीक हो गई।

खिलाडी भैया के नाम से इंस्टाग्राम पेज ने एक फोटो शेयर किया । वहीं परेश रावल अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियावाला भी नजर आ रहे हैं । अक्षय कुमार अपने किरदार राजू के गेट अप में है लाल पेंट और सफेद पेंट वाली शर्ट पहने । तो वही परेश रावल ने बाबूराव की धोती कुर्ता पहना है। बड़े पावर वाला चश्मा मिसिंग है । सुनील शेट्टी साधारण शर्ट पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं ।

हेराफेरी इंडियन सिनेमा की एक ऐसी फिल्म है जिसके फैन्स सिर्फ किसी एक जनरेशन के नहीं है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म के तीसरे पार्ट को बनाने की कोशिशें पहले भी हुई लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं निकला।

2015 में अनाउंसमेंट हुई थी कि नीरज बोरा “हेरा फेरी 3 “ बनाएंगे । अक्षय की जगह फिल्म से अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम होंगे। वहीं नेहा शर्मा इसका हिस्सा थी। वही कुछ हिस्सा शूट किया गया लेकिन फिर कुछ समय बाद फिल्म को बंद कर दिया गया। उसके बाद 2022 में हेरा फेरी 3 को लेकर खबरें फिर आयी।

वही बताया गया कि अक्षय कुमार इससे नहीं जुड़ेंगे । उनकी जगह नया एडिशन कार्तिक आर्यन होंगे । वही अक्षय ने भी एक मीडिया इवेंट में साफ कहा था कि है वह हेरा फेरी का हिस्सा नहीं बनेंगे । उन्हें इस बात का दुख है । लेकिन फिर मेकर्स ने चीजों को ट्रैक पर लिया है। अक्षय से बात की गई वह मान गए और तीसरे पार्ट के लिए अब ओरिजिनल कॉस्ट ही लौट रही है।

Related Articles

Back to top button