मनोरंजनराष्ट्रीय

महेंद्र सिंह धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर पहली बार आई सबके सामने, जिन्दा होती तो करती बॉलीवुड पर राज

क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी को आज दुनिया जानती है। इसके खेलते के स्टाइल के तो क्रिकेट प्रेमी दीवाने हुआ करते थे। लोग इनके मैदान के उतरने का इंतजार करते रहते थे। इस सब के बीच उनका हेयर स्टाइल भी खूब चर्चा में हुआ करता था। उनके लंबे बाल, युथ में ट्रेंड कर रहा था। धोनी के जीवन पर एक फिल्म भी बन चुकी है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे थे, जिन्होंने एम. एस धोनी -दि अनटोल्ड स्टोरी फिल्म बनाई थी। फिल्म में ये धोनी की निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को दिखाया गया था। इसकी कड़ी में धोनी की गर्लफ्रेंड की कहानी प्रियंका झा के बारे में बताया गया था। धोनी की असल जिंदगी की गर्लफ्रेंड के बारे में बहुत कम लोग की जानते है।
Picture of Dhoni's deceased girlfriend surfaced
एक एक्सीडेंट में हो जाती है मौत

फिल्म देखने के बाद ही धोनी के चाहने वालों को पता चला कि उनकी गर्लफ्रेंड भी थी, जिसकी धोनी के विदेश दौरे के दौरान एक एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड की भूमिका बॉलीवुड की जानी – मानी अभिनेत्री दिशा पाटनी ने बखूबी निभाया था। दिशा का अभिनय लोगों ने खूब पसंद किया था। ये पर्दे पर बेहद खुबसूरत और सादगी पसंद आई थी। फिल्म को देखने के बाद धोनी के चाहने वाले असल जिंदगी में उनकी गर्लफ्रेंड की एक झलक पाने के लिए बेताब हो उठे थे। फिल्म में धोनी की पत्नी का रोल जानी – मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने निभाया था। एम. एस धोनी की जिंदगी पर बनी, इस फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

सुंदर और सादगी से भरपूर
अभी हाल ही में इंटरनेट पर धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की तस्वीर देखी जा रही। जिसमें वो वाकई बहुत ही सुंदर और सादगी से भरपूर लग रही हैं। शायद ये इनकी कोई पुरानी तस्वीर है, जोकि हाल में अपलोड की गई है। धोनी के साथ एक और महिला का नाम जुड़ा था। उस महिला का नाम लक्ष्मी राय है। सुनने में आ रहा कि लक्ष्मी और धोनी की जिंदगी के ऊपर भी फिल्म बनने की चर्चा है।

Related Articles

Back to top button