मनोरंजन

श्रीनगर में कई वर्षो के बाद थिएटर हुए हाउसफुल, मोदी के इस भाषण के बाद क्यू हो रही है पठान फिल्म की चर्चा?

शाहरुख खान की मूवी पठान बॉक्स ऑफिस पर काफी कोहराम मचा रही है। वह इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन देखा जाए तो 1000 करोड़ रुपए कमाने मैं बस कुछ ही कदम दूर है पठान मूवी, ऐसे में पठान मूवी एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग हो रही है, जिसका कारण है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हां! पीएम नरेंद्र मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान ऐसा कुछ कहा जिसे सुनने के बाद लोगों ने उनके भाषण को शाहरुख खान की फिल्म से जोड़ कर देखने लगे।

क्या कहा पीएम मोदी ने ?
सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक स्पीच काफी वायरल हो रहा है इस स्पीच में पीएम मोदी कहते हैं कि “श्रीनगर के अंदर काफी सालों के बाद थिएटर हाउसफुल चल रही हैं पीएम मोदी के इस बयान के बाद लोगों को पठान मूवी याद आ गई” यूजर पीएम कि इस बात का कनेक्शन शाहरुख खान की मूवी से जोड़ कर देखने लगे अब ऐसा इसलिए क्योंकि देश और विदेश में अपना जलवा दिखा रही पठान मूवी ने श्रीनगर में भी अपना लोहा मनवाया। 30 साल के बाद सिर्फ पठान और पठान की ही गूंज से श्रीनगर का सिनेमाघर गूंजने लगा और यहां के थिएटर भी हाउसफुल हो गए इस तरह का वाकया श्रीनगर में कई सालों बाद देखा गया।

प्रधानमंत्री मोदी के इस भाषण की एक छोटी सी क्लिप शाहरुख खान के फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस इसको प्राऊड मोमेंट के साथ जोड़कर देख रहे हैं वह इस स्पीच के बारे में शाहरुख खान के फैंस ने लिखा कि अब तो दुनिया मानती है पठान को हर तरफ से प्यार मिल रहा है तो कई यूजर्स ने पठान की सफलता को शाहरुख खान का स्टारडम से जोड़कर बताया। उधर संसद में टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने पठान मूवी की जमकर तारीफ की है।

पठान मूवी की कमाई अभी जारी
वही बात करें पठान मूवी की तो बॉक्स ऑफिस पर इसके कलेक्शन ने कुल 865 करोड़ की कमाई कर ली है। हर फिल्म का अगर भारतीय कलेक्शन देखा जाए प्लीज 400 करोड़ के पार हो चुका है। वहीं फिल्म के रिलीज के 15 दिन बाद ही पठान मूवी का क्रेज लोगों के सिर पर अब भी चढ़ा हुआ है शाहरुख खान के लिए लोगों की दीवानगी कुछ इस कदर है कि लोग पठान फिल्म को दो-तीन बार देखने जा रहे हैं। लोगो के इसी क्रेज के कारण पठान फिल्म के टिकट के कीमत को भी कम किया गया क्योंकि पठान वर्किंग डेज में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Related Articles

Back to top button