मनोरंजन

बिना शादी किए हुई प्रेग्नेंट 15 साल की उम्र में घर से भागी, पढ़िए फेमस एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की कहानी

बिना शादी किए हुई प्रेग्नेंट 15 साल की उम्र में घर से भागी, पढ़िए फेमस एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की कहानी

टीवी सीरियल और रियलिटी शो में नज़र आ चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की खूबसूरती के हर कोई कायल है। पूजा सोशल मीडिया पर अपने एक से बडकर एक कातिलाना अदाओं के जलवे दिखाती फोटों शेयर करती रहती है। उनकी फ़ोटो देख लोगो के दिलों की धड़कने तेज हो जाती है। पूजा काफी ग्लेमर और बोल्ड फ़ोटो शेयर करकी लोगों को उनकी तरफ अट्रैक्ट करती रहती है। शादी के बाद पुजा की बोल्डनेस और ज्यादा बड़ गई है। पूजा सोशल मीडिया लवर है। ओर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ जुड़ी अपडेट शेयर करती रहतीं है।

टीवी सीरियल ’देवो के देव महादेव’ में पार्वती का क़िरदार निभाकर पूजा को लोग घर घर पहचाने लगे थे। पूजा का जन्म 6 फ़रवरी 1987 में बंगाली परिवार में हुआ था, पूजा की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है। एक्ट्रेस महज 15 साल की छोटी उम्र में घर से भाग गई थी। एक इंटरव्यू मे इस बात का खुलासा करते हुए पुजा ने बताया के उन्होंने 15 साल की उम्र में घर से भागी थी क्योंकि वह किसी के साथ प्यार में थी। पूजा को लगा था के वह उसी दुनिया है। लेकिन बाद मे इस बात का पछतावा हुआ था।

पूजा बनर्जी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने दो बार शाद की है. उन्होंने एक्टर कुणाल वर्मा के साथ ही दो बार शादी की है. एक्ट्रेस शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं और तो लॉकडाउन में दोनों ने आनन-फानन शादी की थी. पहले कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी न साल 2021 में गोवा में धूम-धाम से शादी रचाई थी। पूजा ने अब भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ़ अपना रूख किया है। हाल ही में पवन सिंह के साथ वह एक वीडियो सॉन्ग में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button