मनोरंजन

जालीदार कपड़ें पहनकर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी आई सबके सामने, अचानक देखते ही देखते कैमरे के सामने बदल दिए कपड़ें देख लोगों का चढ़ा पारा

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों से आग लगा देती है। पूजा ने कई टीवी सीरियल में काम किया है लेकिन इन्हें असली पहचान माता पार्वती का रोल प्ले करके मिली। पूजा बनर्जी ने मशहूर टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में माँ पार्वती का किरदार निभाया था, इसके बाद लोग इन्हे इसी नज़र से देखने लगे। पूजा बनर्जी ने ज्यादा टीवी शोज में संस्कारी लड़की का ही रोलप्ले किया है, लेकिन असल जिंदगी में ये बिल्कुल भी ऐसी नहीं है। रियल लाइफ में वो इसके बिल्कुल ऑपोजिट है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस दौरान ये अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अभी हाल ही में पूजा ने इंटरनेट पर एक वीडियो अपलोड किया है, जो काफी तेजी से देखा जा रहा है। दरअसल इसमें एक्ट्रेस अपना बेहद ही नए अवतार दिखा रही हैं। ब्लैक कलर की मोनोकिनी में पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री पहले जालीदार मोनोकिनी पहने नजर आ रही है, इसके बाद एक्ट्रेस की मोनोकिनी से जली गायब हो जाती हैं।

pooja

इस लुक में पूजा बनर्जी आग लगा रही है। इस दौरान पूजा ने अपने बालों को बांधा हुआ है और न्यूड मेकअप के जरिए अपने इस लुक को पूरा किया है। पूजा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैलती जा रही है, बता दे इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button