मनोरंजन

Pooja Gaur: टीवी की संस्कारी बहू ‘प्रतिज्ञा’ ने बिकिनी में समुंद्र किनारे फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर, बोल्ड रूप देख हैरान हुए फैन

टीवी सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में प्रतिज्ञा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री पूजा गौर इस किरदार से काफी फेमस हो गई थीं। इस सीरियल में प्रतिज्ञा और कृष्णा की प्रेम कहानी भी फैंस को खूब पसंद आई थी। लेकिन अब वक्त बदल गया है टीवी की ये संस्कारी बहू इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई हैं कि जिसे देख फैंस भी शॉक्ड हैं। एक्ट्रेस ने बिकिनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं।

 Pooja Gaur

पूजा गौर इन फोटोज मे व्हाइट और रेड कॉम्बिनेशन की बिकिनी पहनी हुई हैं। पूल में उतरकर पूजा कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं। जिसे देखकर फैंस हैरान तो हैं हीं साथ ही एक्ट्रेस की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। पूजा पानी में एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज क्लिक करवाए।

 Pooja Gaur

बता दें कि पूजा गौर की ये फोटोज उनके वेकेशन की हैं। इस दौरान फोटोशूट में बिकिनी पहनकर उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी को जबरदस्त तरीके से फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। पूजा ने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। एक्ट्रेस की हॉट फोटोज को देखकर बेकाबू हो गए। पूजा गौर ने ये बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें पूजा इतनी ज्यादा हॉट लग रही हैं कि तस्वीरों को देखकर यहीन ही नहीं होगा कि ये वही प्रतिज्ञा हैं।

Related Articles

Back to top button