मनोरंजन

Poonam Pandey Photos : पूनम पांडे ने पर ही हर हद, इस सिर्फ ऊपर नीचे जालीदार ड्रेस पहन तस्वीरे की शेयर

Poonam Pandey Photos : पूनम पांडे ने पर ही हर हद, इस सिर्फ ऊपर नीचे जालीदार ड्रेस पहन तस्वीरे की शेयर

ग्लैमर ओर हॉटनेस का अगर कोइ दुसर नाम है तो वह बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे है। लोगों की दिलो की धड़कने तेज करने के लिए पूनम पांडे का नाम ही काफी है। पूनम के हॉट और बिंदास अंदाज से हर कोई वाकिफ है। इंटरनेट सेंसेशन पूनम के लिए अपनी बॉडी शो करने के लिए बिल्कुल भी हीचकिचात मेहसूस नही करती। अपनी बॉडी का प्रदर्शन करने का पुनम एक मौका नही छोड़ती पब्लिक प्लेस हो या फिर सोशल मीडिया अपने हॉट लुक के वजह से पूनम अकसर सुर्खियो मे बनी रहतीं है। सोशल मिडिया पर आग लगाने में पूनम काफी फैमस है। हाल ही मे एक बार फिर पूनम ने जो किया उसे देख लोगों के पसीने छूट गए
पूनम पहनी जालीदार ड्रेस
पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अकसर अपने हॉट फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही मे पूनम पांडे ने कुछ फ़ोटो मीडिया पर शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।पूनम पांडे के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इन फोटोज में वे ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही है और उन्होंने ब्लैक जालीदार टॉप और स्टॉकिंग्स भी पहने हुए हैं। इस फोटोशूट की फोटोज वे लगातार अलग-अलग दिन पोस्ट कर आ रही हैं।
पूनम पांडे ने इस पूरे फोटोशूट में बाल खुले हुए हैं और हाई हील्स के बूट पहने हुए हैं। पूनम का ये पूरा फोटोशूट फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस पर वे खूब कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं। यहां तक कि वेरीफाईड अकाउंट भी पूनम की इन फोटोज पर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button