मनोरंजन

Poonam Pandey Video: सिजलिंग आउटफिट पहनकर पूनम पांडे ने दिए पोज़, पूनम पांडेय वीडियो देखकर लोग हुए पानी-पानी

Poonam Pandey Video: टीवी एक्ट्रेस पूनम पांडे उतना अपने टीवी शोज की वजह से फेमस नहीं हुई है जितना सोशल मीडिया ने इन्हें फेमस कर दिया है। दरअसल एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस दौरान अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपनी फैन फॉलोइंग में इजाफा करती हुई नजर आती है। उन्हें पूनम पांडेय के वीडियो देखने के बाद लोगों के दिल की धड़कन तेज हो जाती हैं। इसी कड़ी में अभी हाल ही में उन्होंने एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जो इंटरनेट पर सनसनी मचाता हुआ दिख रहा है और वीडियो को देखने के बाद लोग पानी-पानी हो रहे हैं। आपको पहले ही बता दे हाल ही में इन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया है उसे देखने के बाद आपके होश उड़ने तय हैं, क्योंकि इसमें एक्ट्रेस इतनी ग़दर लग रही हैं इसका कोई जवाब नहीं।


ब्लैक डॉटेड क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट शर्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम पांडे ने ब्लैक डॉटेड क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट शर्ट पहनी हुई है और नाव पर बैठी हैं, एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। बता दे पूनम पांडे इस वजह से सुर्खियों में आ गई क्योंकि इन्होंने जो टॉप पहना हुआ है वो इतना रिवीलिंग है कि उसमें एक्ट्रेस का डीपनेक लुक साफ नज़र आ रहा है।

पूनम पांडे ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया

जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर आया तो वायरल होना शुरू हो गया। बता दें इस वीडियो को पूनम पांडे ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट किया है और वहां इनके 830k फॉलोवर हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर किसी को भी फॉलोबैक नहीं करती हैं।

Related Articles

Back to top button