बॉलीवुडमनोरंजन

Prabhu Deva Wife Himani Singh: 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने Prabhu Deva, दूसरी पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने Prabhu Deva, दूसरी पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

साउथ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपना डांस से लोगों को अपना दीवाना बना चुके साउथ के अभिनेता और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के घर नन्नी परी का आगमन हुआ है। प्रभु देवा की दूसरी पत्नी हिमानी सिंह ने बेटी को जन्म दीया है। बेटी के जन्म के बाद प्रभु देवा 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बन गए है। प्रभु देवा अपने डांस के लिए दुनिया भर में मशहूर है। लेकिन उनकी निजी जिंदगी के चलते वह कहीं बार सुर्खियो में रह चुके है।

दरहसल प्रभु देवा ने 2011 में अपनी पहली पत्नी रामलथ को तलाक दीया था एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभु देवा की पत्नी ने उसने काफ़ी बडी रकम वसूली थी और यह बॉलीवुड का सब से महगे तलाक में से एक था। पहली पत्नी से तलाक के बाद प्रभु देवा ने 2020 में हिमानी सिंह से दूसरी शादी करली। प्रभु की पहली पत्नी रामलथ से उन्हे 2 बेटे है उनके तीसरे बेटे की 2008 में कैंसर से मृत्यु हो गई थी। अब उनकी दूसरी पत्नी हिमानी से इनकी यह पहली संतान है जीस का हाल ही मे जन्म हुआ है।

एक इंटरव्यू मे प्रभु देवा ने इस बात का खुलासा किया है। वह 50 साल उम्र में पिता बनकर काफ़ी खुश है और खुद को अब काफी कंप्लीट मेहसूस कर रहें है। प्रभु ने यह भी बताया के अब वह अपने काम से ब्रेक लेना चाहते है। उन्होंने बताया मुझे लगता है में बहुत काम कर रहा हू भाग रहा हू। लेकिन में अब अपना काम कम करना चाहता हू और अब ज्यादातर समय अपनी परिवार के साथ बिताना चाहता हु।

Related Articles

Back to top button