मनोरंजन

Pragya Jaiswal ने बिकिनी पहनकर बर्फीले पानी में लगाई छलांग, देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

Pragya Jaiswal Photos: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस प्रज्ञा जयसवाल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस दौरान अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें यह बर्फ के पानी में नहाती दिखाई दे रही हैं। इसमें देखा जा सकता है कि प्रज्ञा जयसवाल जहां खड़ी हैं वहां चारों तरफ दूर-दूर तक बर्फ दिखाई दे रही है, इस दौरान वह साइड में बरफ के पानी का एक छोटा सा पूल बनाया हुआ है। प्रज्ञा जयसवाल पिंक कलर की बिकनी पहने आती हैं और उस पूल में उतरती है, एक्ट्रेस एक डुबकी लगाने के बाद उससे तुरंत बाहर आ जाती है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में फिनलैंड पहुंची थी, इसी दौरान उन्होंने यह कारनामा किया। प्रज्ञा जयसवाल के इस कारनामे को देखने के बाद नेटीजंस की आंखें फटी की फटी रह गई। प्रज्ञा की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।




वीडियो को देखने के बाद जहां फैंस उनके इस जज्बे की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उन्हें रकुल प्रीत की नकल करना बता रहे हैं। दरअसल कुछ समय पहले साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी इसी तरह की एक वीडियो शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। बता दे प्रज्ञा जयसवाल की इस वीडियो को Voompla के ऑफिशियल अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और वहां इनके 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button