मनोरंजन

बेहद खूबसूरत है पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ भी कुछ नहीं आगे

इंडिया क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों एक मिस्ट्री गर्ल को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस मिस्ट्री गर्ल का नाम नितिन तपाड़िया है। दरअसल पृथ्वी शॉ नए साल पर पार्टी करने के लिए एक पब में गए थे। इस दौरान उन्होंने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अब इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर पृथ्वी शॉ के साथ नजर आ रही ये लड़की कौन है। तो आपको बता दें कि निधि तपाड़िया एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। वह इस्टाग्राम पर काफी मसहूर हैं। निधि इतनी ज्यादा हॉट है कि ये पलभर में किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। इस वजह से इन्हे इंस्टाग्राम पर 1.3 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं, इनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है।

निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वो अपने बारे में अपने फैंस को अपडेट देती रहती है। उनकी कातिलाना पोस्ट जो भी देखता है, वो उनकी बोल्डनेस का दिवाना हो जाता है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2016 में एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में की थी और लोकप्रिय टीवी शो CID में काम किया था। इसके बाद वो कई गानों में भी नजर आ चुकी हैं।

prithvi

निधि टोनी कक्कड़ के ‘किस यू’ गाने में भी नजर आई थी। वहीं ‘जट्टा कोका’ गाने में उन्हे सबसे पहली सफलता मिली थी। बात दे निधि तपाड़िया हाल ही में पृथ्वी शॉ के साथ दिखीं थी लेकिन ये क्रिकेट फैंस के बीच ज्यादा मसहूर नहीं है। निधि महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button