मनोरंजनवेबसीरिज़

Priya Gamre Profile: प्रिया गमरे जिन्होंने उल्लू ऐप की कई वेब सीरीज दिखाया अपना जलवा, लांघ चुकीं हैं सारी सीमाएं

Priya Gamre Profile: जब से दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का चलन बढ़ा है तब से कई ऐसे नए चेहरे देखने को मिले हैं जिन्होंने काफी कम समय में लोगों के बीच अपनी काफी अच्छी पहचान बनाई है। दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म आने के बाद से उन सभी एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को काम करने का मौका मिला जिन्हें फिल्मों में मौका नहीं मिल पाया था।


ऐसे कलाकारों के लिस्ट काफी लंबी है और इस लिस्ट में प्रिया गमरे का नाम भी शामिल है। मशहूर एक्ट्रेस प्रिया गमरे ने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर काम किया है और इस इन्होंने खुलकर कैमरे के सामने बोल्ड सीन दिए हैं। प्रिया गमरे काफी हॉट एंड खूबसूरत है और यह कैमरे के सामने एडल्ट सीन करने में जरा भी कतराती नहीं है।


इनकी ‘मटकी’ नाम की एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी

काफी समय पहले इनकी ‘मटकी’ नाम की एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी, इस सीरीज में एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे सींस किए थे कि उन्हें देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए थे। एक्ट्रेस ने इस सीरीज में बिंदु नाम की एक महिला का किरदार निभाया था, जो अपने पति से संतुष्ट नही होती है और अपने ही भतीजे के साथ संबंध बना लेती है। इस वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे ही बोल्ड सीन है जिन्हे आप अकेले ही देख सकते है।


ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज की गई थी

बता दे प्रिया गमरे की यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज की गई थी। ‘मटकी’ सीरी़ज आने के बाद एक्ट्रेस को काफी पॉपुलरट्री मिली और इसके इन्हे कई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के ऑफर आने लगे। बता दे प्रिया गमरे ने शहद, चार्मसुख मजबूर, रिलेशनशिप काउंसलर, धोबी की दुल्हन प्यारी है, माझ्या बैकोचा प्रियकर, और मेड इन महाराष्ट्र जैसी सीरीज में काम किया है।

Related Articles

Back to top button