मनोरंजन

टॉपलेस होकर प्रिया प्रकाश शेयर की फोटोज, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

अपनी आंख मारने वाली स्टाइल से दुनिया को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। सिर्फ आंख मारने की अदा से ही वो एक दिन में स्टार बन गई थी। उनका वीडियो देख कर लोग उनके दीवाने हो गए थे। अपनी अदाओं से लोगों को प्रभावित करने वाली प्रिया प्रकाश बहुत कम उम्र में ही फेमस हो गई है। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स भी बड़ी संख्या में हैं।

लेटेस्ट फोटोशूट में लग रहीं बेहद बोल्ड और हॉट
प्रिया प्रकाश आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है और लोग उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कई सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हुई हैं। अभी हाल ही में प्रिया ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट पोस्ट कराया है, जिसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर भी किया हे, इन फोटोज में वे क़ाफी बेहद हॉट और बोल्ड लग रही है।

टॉपलेस होकर एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें
एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए कमैंट्स कर रहे है और लोगों को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद भी आ रही है। उनकी इंस्टाग्रामी पर की गई इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक और कमेंट मिल चुके हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड फोटोज शेयर करती है। एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा रातों-रात बढ़ा दिया है।

Related Articles

Back to top button