बॉलीवुडमनोरंजन

Priya Prakash Varrier ने ऊर्फी जावेद को भी छोड़ पीछे, तस्वीरें देख फैंस हुए पानी-पानी

Priya Prakash Varrier ने ऊर्फी जावेद को भी छोड़ पीछे, तस्वीरें देख फैंस हुए पानी-पानी

साउथ फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री ओर आँखो के कुछ इसारो से रातो रात स्टार बन चुकी प्रिया वारियर को तो हर कोई जानता होगा। प्रिया अपने पहली ही फ़िल्म से लोगो के बिच काफ़ी फेमस हो गई थी। उनकी फ़िल्म का कुछ सेकंड के एक सीन ने प्रिया को इंटरनेट सेन्सशन बना दिया था। लेकिन उस फ़िल्म के बाद प्रिया जिसे फिल्मो से गायब हो गई। पिछले कुछ समय से प्रिया किसी भी साउथ की फिल्मो मे नज़र नहीं आई। प्रिया भले ही इन दिनों फिल्मो मे नज़र नहीं आती लेकिन सोशल मीडिया के द्वारा वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती है।

हाल ही मे प्रिया के ग्लैमर लुक ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा दिया है। अपनी फ़िल्म मे सीधी सादी लुक मे नज़र आने वाली पिया का यह बोल्ड अवतार देख के लोगो की आँखे फटी की फटी रह गई। बता दे प्रिया इन दिनों अपनी गर्ल्स गैंग के साथ छुटियो का लुप्त उठा रही है। प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बिच के फोटो शेयर किए है। इन फोटो मे प्रिया बिकिनी पहने नज़र आ रही है। प्रिया की फोटो से नज़रे हटाना लोगो के लिए मुश्किल हो रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर का ये हॉट अवतार आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। प्रिया प्रकाश वारियर के इस हॉट अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने बिकिनी पहने कही सिज़्ज़लिंग पोज़ देते हुए फोटो शेयर की है। बिकिनी अवतार मे प्रिया ने अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। प्रिया प्रकाश वारियर के फिगर पर फैंस फिदा हो गए।

Related Articles

Back to top button