मनोरंजन

पत्तों के बिच में बैठकर ब्लैक जालीदार ड्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने खिचवाई तस्वीरें, देख लोग बोले ये बात

रातों रात मशहूर होने वाली विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर आज अपनी एक-एक वीडियो और पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 23 साल की मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के चाहने वाले की तादाद आज लाखों-करोड़ों में है। एक्ट्रेस की हर एक वीडियो और तस्वीर आसानी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अभी हाल ही में प्रिया ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो हर तरफ फैलती जा रही हैं। इस फोटोशूट को प्रिया प्रकाश ने ब्लैक एंड वाइट अंदाज में शूट करवाया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रिया ब्लैक कलर की हाई स्किट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस दौरान वो झाड़ियों के बीच पोज दे हैं। भीगी-भीगी सी प्रिया का ये अवतार बेहद बोल्ड है।

इस फोटोशूट के दौरान प्रिया प्रकाश अपना क्लीवेज लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस डीपनेक एक्ट्रेस में अदाकारा बेहद सुन्दर लग रही है। अपनी गहरी काली आंखों से निहारती प्रिया बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं। खुले बालों के एक्ट्रेस न्यूड मेकअप के जरिए अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं।

priya

एक्ट्रेस को पसंद करने वाले लोग उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर साझा किया है और वहां इनके 7.4 मिलियन चाहने वाले हैं। बता दे प्रिया प्रकाश ने साल 2021 में फिल्म ‘चेक’ से तेलुगू सिनेमा की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो ये जल्द ही विष्णुप्रिया, श्रीदेवी बंगलो और यारियां 2 में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button