मनोरंजन

बिग बॉस के बाहर भी बरकरार है प्रियंका चाहर चौधरी का जलवा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची पार्टी में लोगों को मिली नई नागिन

बिग बॉस 16 की हॉटेस्ट कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी शो के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस में अपने दमदार परफॉर्मेंस की बदौलत लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया। हालांकि अब सीजन खत्म हो गया है और एक्ट्रेस अपने घर आ गई हैं लेकिन अभी भी ये लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। इसी बीच कुछ इनको लेकर कुछ नई खबरें सामने आई है जिन्हें जानने के लिए फैंस बेकरार दिख रहे हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी जब से शो से बाहर आई हैं ये लगातार किसी न किसी इवेंट में शिरकत कर रही हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में शेखर सुमन की पार्टी में देखा गया था, इस पार्टी में बिग बॉस 16 के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की। इसके अलावा अभिनेत्री फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी वक्त बिता रही है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3 मिलीयन फॉलोअर्स होने वाले हैं।

बता दे प्रियंका को लेकर खबरें आ रही है कि ये एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल ‘नागिन’ के सातवें सीजन में नजर आ सकती है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ‘नागिन 7’ में लीड रोल में होंगी। इसके अलावा प्रियंका फिल्मों में भी अपना कैरियर आजमाने के लिए तैयार है। खबरें तो यहां तक भी है कि एक्ट्रेस को एक बड़ी फिल्म का ऑफर भी आया है। हालांकि इन खबरों पर प्रियंका चाहर चौधरी की तरफ से मोहर लगना अभी बाकी है।

Related Articles

Back to top button