मनोरंजन

Priyanka Chopra ने बदली अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल, इस खास शख्स के साथ लगाई पहली तस्वीर

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हर गतिविधि चर्चा में आ जाता है। ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका भले ही हिंदी फिल्मों काम दिखाई देती हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार सक्रिय रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस संग एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने पहली बार अपनी बेटी का चेहरा दिखाया था और अब हाल ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर बदली है और एक खास शख्स संग तस्वीर लगाई है।

Priyanka Chopra daughter

इंस्टाग्राम प्रोफाइल प्रियंका चोपड़ा ने फोटो में ब्राउन रंग का स्लीवलेस टॉप और ग्रे पैंट पहनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा की इस नई प्रोफाइल पिक्चर में उनकी बेटी की गोद में बैठी हुई हैं। इस खूबसूरत फोटो में प्रियंका ऊपर कैमरे की तरफ पोज कर रही हैं और उन्होंने बड़े ही प्यार से बेटी को पकड़ा हुआ है। मां बेटी की इस प्यारी सी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Priyanka Chopra daughter

प्रियंका चोपड़ा ने जैसे ही अपनी प्रोफाइल पिक्चर चेंज की, इंटरनेट पर वायरल हो गई। अलग-अलग प्रतिक्रिया लोग दे रहे है । एक यूजर ने लिखा , ‘मम्मी और बेटी की बहुत ही प्यारी जोड़ी, बहुत ही खास तस्वीर है’। दूसरे ने लिखा, ‘ये बहुत ही क्यूट है’। इससे पहले प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भांजी संग नजर आ रहे हैं। बता दें कि साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने अमरीकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी , उसके बाद जनवरी 2022 में सरोगेसी की मदद से एक बेटी की मां बानी हैं।

Related Articles

Back to top button