बॉलीवुडमनोरंजन

विदेश में Priyanka Chopra ने की भारतीय फिल्मों का उड़ाया मजाक, वीडियो आया सामने


विदेश में Priyanka Chopra ने की भारतीय फिल्मों का उड़ाया मजाक, वीडियो आया सामने

बॉलीवुड के अलावा अब हॉलीवुड की भी सुपरस्टार कहलाने वाली और देसी गर्ल से पहचान ने वाली भारत की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कोन नही जानता। प्रियंका चोपड़ा किसे पहचान के मोहताज नही है। अपने दमदार अभिनय से लाखों के दिलो में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका अब विदेश में भी भारत का नाम रोशन कर रही है। प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग पूरी दुनियां में है। देशी गर्ल प्रियंका अक्सर अपनें ग्लैमर लुक्स के वजह से सुर्ख़ियो में बनी रहती है। लेकिन पिछ्ले कुछ समय से प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जु़डी ऐसे कहीं चीजों पर खुल के बात करतें हुए देखा गया है।

हाल ही मे प्रियंका चोपड़ा का नाम के पुराना वीडियो सोशल मीडिया तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडीयो में एक बार फिर प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को निशाना बनाते हुए बुराइयां करते नजर आ रही है। वीडियो मे जिस तरह प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात कर रही है। उसे देखकर लोगों ने प्रियंका को ट्रॉल करना शूरू कर दीया है। सोशल मीडिया पर उन्हे जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।

दरसल यह वीडियो 68वे एमी अवॉर्ड के समय का है जब पियंका जर्नालिश से बात करते समय बॉलीवुड फिल्म का मजार उड़ाते नजर आ रही थी।प्रियंका कहती हैं, इंडियन फिल्में सिर्फ हिप्स और बूब्ब के बारे में होती हैं। इसके बाद में कुछ डांस मूव्स भी करके दिखाती हैं। प्रियंका चोपड़ा का एक अजीबोगरीब बयान सुन लोग भड़क गए हैं। इस क्लिप की वजह से प्रियंका चोपड़ा को लोग जमकर फटकार रहे हैं। लोगों का ये कहना है कि प्रियंका को इंडियन फिल्मों से ही पहचान मिली और आज वो पूरी दुनिया के सामने इसका मजाक बना रही हैं।

Related Articles

Back to top button