मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने सालों बाद बयां किया अपना दर्द, बताया मुझे काली बिल्ली कहकर बुलाया जाता था

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब एक ग्लोबल स्टार बन चुकी है। आज के समय में एक्ट्रेस बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक्टिंग के दम पर दौलत और शोहरत खूब हासिल की हैं। आज प्रियंका चोपड़ा जहां भी जाती हैं, तो उनके पीछे-पीछे उनके लाखों-करोड़ों फैंस पहुंच जाते हैं। सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि वर्तमान में वह सिर्फ अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक प्रोड्यूसर, ऑथर और आंत्रप्रेन्योर बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें भी इंडस्ट्री में बॉडी शेमिंग झेलनी पड़ी हैं। अभिनेत्री ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि- मुझे बॉलीवुड में सांवली और काली बिल्ली जैसे नामों से बुलाया था’।

उन्होंने कहा कि उस देश में सावली का क्या मतलब है जहां आधे से ज्यादा लोगों ब्राउन कलर के हैं। मेरा मानना हैं कि मैं ज्यादा खूबसूरत नहीं हूं, तो मुझे अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, लेकिन मुझे ये भी लगता था कि मैं अपने को-स्टार्स की तुलना में थोड़ी अधिक प्रतिभाशाली हूं, भले ही उनकी स्किन मुझसे ज्यादा गोरी है। प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में आगे बताया कि- मुझे अपने पुरुष सह-अभिनेता के वेतन का लगभग 10 प्रतिशत ही भुगतान किया जाता था। दो अभिनय करने वाले कलाकारों में वेतन का यह अंतर बड़ा है।

बता दे प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, इसके बाद साल 2002 में उन्होंने फिल्म ‘हीरो’ से डेब्यू किया, इस फिल्म में ये अभिनेता सनी देओल के साथ नजर आई थी। इसके अलावा प्रियंका के वर्क फ्रंट के बारे में बात की जाए तो अभिनेत्रियां साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज Citadel में नज़र आनी वाली है। इसके अलावा आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button