मनोरंजन

इंतजार हुआ अब खत्म प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपने बेटी मालती की तस्वीर, इंस्टा पर किया शेयर देख फैंस बोले कितनी क्यूट है

इंतजार हुआ अब प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपने बेटी मालती की तस्वीर, इंस्टा पर किया शेयर देख फैंस बोले कितनी क्यूट है

बॉलीवुड के साथ साथ अब हॉलीवुड की भी सुपरस्टार कहलाने वाली और देसी गर्ल से पहचान ने वाली भारत की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को कोन नही जानता। प्रियंका चोपड़ा किसे पहचान के मोहताज नही है। अपने दमदार अभिनय से लाखों के दिलो में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका अब विदेश में भी भारत का नाम रोशन कर रही है। आज प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग पूरी दुनियां में है। वो अब सामाजिक कार्यों के लिए भी काफी सुक्रियो में रहती है।
priyanka chopra share baby malti photos
देशी गर्ल पियंका चोपडा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर अपनी आने वाली फिल्मों से जुड़ी और अपनी पर्सनल जिंदगी से जु़डी अपडेट देती रहती है। फैंस अक्सर उनकी बेटी मालती का चेहरा देख ने की गुजारिश करते रहेती है। अब प्रियंका ने अपने फैंस की यह विश पूरी करली है।
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती का दिखाया पुरा चेहरा
प्रियांका और निक ने सरोगेसी की जरिए मालती को जन्म दीया। 15 जनवरी 2022 को उनकी बेटी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती है। जब से प्रियंका बेटी की जानकारी मिली। तब से फैंस उनकी बेटी को देखने की लिऐ इच्छुक है। एक साल बाद प्रियंका ने आपने फैंस की इस विश को पुरा करते हुए मालती को चेहरा सब को दिखाया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम के द्वार मालती के दो फोटो शेयर किए। जिस मे एक फोटों में मालती का चेहरा दिखाई दे रहा है। फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा ’दिन हो तो ऐसा’ कुछ ही मिनटों मे इस फोटों पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आने लगें। फैंस मालती की फोटो देख तरीफो की पुल बांधने लगे।

Related Articles

Back to top button