मनोरंजन

22 साल पहले प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी पहन करवाया था फोटोशूट, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड अभनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज के समय की बड़ी अभनेत्री में से एक है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। प्रियंका को आज के समय में ग्लोबल स्टार मना जाता है। ऐसा कोई नहीं जो उनको ना जानता हो उन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम किया है। साल 2000 में उनहोंने मिस इंडिया का ख़िताब जीता था। इसके बाद उनका करियर आगे बढ़ता ही गया और उन्होंने खूब नाम कमाया।

आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा को अपने करियर के शुरुआती समय में बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ा था। बता दे की वो फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग करती थी। हालही में उन्होंने अपने मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद भी कर रहे है। ये तस्वीर उनके करियर के शुरुआती समय की है।

प्रियंका चोपड़ा की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन उन्हें देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका ने हाथों में चूड़ियां पहन रखी हैं और माथे पर बिंदी भी लगा रखी है। उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए है. समंदर किनारे प्रियंका चोपड़ा कातिलाना पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button