मनोरंजन

बिना ब्रा के ढीली ड्रेस पहनकर पति निक के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, पति के साथ दिए पोज तसवीरें की शेयर

ग्लोबल स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से हॉलीवुड एक्टर निक जोनास के साथ शादी करके विदेश में शिफ्ट हुई है तब से इन्हें भारत में कम ही देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने साल 2018 में शादी की थी और इसके बाद से यह एक-दो बार गिने-चुने मौक़े पर भारत आई हैं। वहीं एक्ट्रेस काफी लंबे समय से किसी हिंदी फिल्म में भी नजर नहीं आईं हैं। हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने भारतीय फैंस से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को फोटोशूट करवाने का बेहद शौक है और एक्ट्रेस कभी अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास और पति निक जोनास के साथ फोटोशूट करवाती नजर आती हैं।

अभी हाल ही में इन्होंने अपने पति के साथ एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। इस फोटोशूट में प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें तो वो पिंक ड्रेस में काफी सुन्दर लग रहीं हैं और क्लीवेज लुक दिखाते हुए फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। इस दौरान उनके पति निक भी उनके साथ खड़ी नजर आ रहे हैं।

pc

प्रियंका चोपड़ा ने इस दौरान मैचिंग का पर्स लिया हुआ है। वही अपने बालों को पूरा रखते हुए इन्होंने डार्क रेड लिपस्टिक और शाइनिंग मेकअप के साथ अपने बोल्ड लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस के फैन इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है और वहां इनके 85 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button