मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी में पहनी बिना ब्लाउज के साड़ी, बार-बार गिरता रहा पल्लू देखे वीडियो

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी दमदार एक्टिंग से खूब नाम कमा चुकी प्रियंका चोपड़ा को आज हर कोई जानता है। प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। प्रियंका ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया था, उनके जन्मदिन पर एक धमाकेदार पार्टी रखी गई थी। जिसमें कई लोग पहुंचे थे। प्रियंका ने इस खास मौके पर साडी पहनी हुई थी, इस साडी में उन्होंने ने बहुत ही बोल्ड दिखाया जिसके बाद से सिर्फ इसी की चर्चा हो रही है। उसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है खूब लोग इस वीडियो को देख रहे है। प्रियंका बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड लुक में नजर आ रही है।

बिना ब्लाउज की साड़ी में नजर आई प्रियंका

दरअसल, इस वायरल वीडियो में प्रियंका ने बिना ब्लाउज के ही साड़ी में नजर आ रही है। वीडियो में वो बिना ब्लाउज की साड़ी में डांस करती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, वीडियो में उनके प्रफेक्ट फिगर को साफ देखा जा सकता है। जो उनके फैंस को उनका दीवाना बना रहा है।

इस वायरल वीडियो को प्रियंका के फैंस बहुत पसंद कर रहे है और खूब लाइक कर रहे है। प्रियंका के इस किलर लुक ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। बता दे की इस वीडियो को फैंस बहुत लिखे कर रहे है और तरह तरह के कमेंट कर रहे है। वीडियो में साड़ी का पल्लू बार-बार खिसक रहा था और प्रियंका उसे बार-बार संभाल रही थीं।

Related Articles

Back to top button