मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने स्ट्रेपलेस ब्रालेस बॉडीकॉन ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख फैंस की टिकी निगाहें

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आज अपनी एक्टिंग को लेकर दुनियाभर में जानी जाती है। अभिनेत्री के चाहने वाले दुनिया के कोने-कोने में मौजूद है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और वहां अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आती है। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से देखीं जा रही है। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने ग्लैमरस से भरा एक फोटोशूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लेटेस्ट तस्वीरों में बॉलीवुड की देसी गर्ल को ब्लैक कलर की डीप नेक स्लीवलैस वन पीस गाउन पहने हुए देखा जा सकता है। उन्होंने हाथ में एक स्टाइलिश बैग भी ले रखा है, और वह उस बैग के ब्रांड का प्रमोशन करा रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में घनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को ओपन किया हुआ है और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को जो कोई देख रहा है वो इनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो रहा है, क्योंकि एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

pc

लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी पसंद के लिए मैं हूं।’ बता दे प्रियंका चोपड़ा ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर्स है। इसके अलावा पीसी वर्कफ्रंट की बात करें तो ये जल्द ही जेम्स सी. स्ट्रॉस के डायरेक्शन में बनने वाली रोमांस, ड्रामा फिल्म ‘लव अगेन’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button