मनोरंजन

Priyanka Chopra in Mumbai: प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती को लेकर पहुंची मुंबई वही फैंस ने कहा हैप्पी फैमिली

Priyanka Chopra Daughter: हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दे किस वायरल वीडियो में पहली बार प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मेरि को भारत लेकर आई है। एयरपोर्ट पर जब प्रियंका चोपड़ा पहुंची तो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। प्रियंका के साथ निक जोनस को भी देखा गया वही वहां मौजूद पैकरा जी में प्रियंका जोनस और उनकी बेटी की फोटो निकालने लगे। वहीं कुछ लोगों ने इसे एक हैप्पी फैमिली कह कर पुकार रहे है।

प्रियंका चोपड़ा प्राइवेट एयरपोर्ट पर निक जोनस के साथ दिखी जहां उन्हें हर कोई कैमरे में कैप्चर कर रहा था। वही सबसे ज्यादा खुश दिख रही प्रियंका ने अपनी बेटी को गोद में लेकर पेप्राजी के सामने पोज दिया। वही मां की गोद में खेलती हुई मालती भी मस्ती करती दिख रही थी इस मौके पर मालती ने बेहद ही सिंपल सब फ्रॉक पहना हुआ था जबकि प्रियंका पिंक कलर के आउटफिट में काफी सुंदर दिख रही थी।
वही सोशल मीडिया पर जैसे ही प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीरें वायरल हुई तो लोगों ने इन पर खूब प्यार बरसाया। किसी ने इस खूबसूरत फैमिली को हैप्पी फैमिली करार दिया तो किसी ने प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल का वेलकम किया। वही प्रियंका के मुंबई पहुंचने के पश्चात फैंस तरह-तरह के बात कर रहे हैं कि शायद प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए मुंबई आई है।

Related Articles

Back to top button