मनोरंजनराष्ट्रीय

लोग आमिर से पूछ रहे हैं, ‘क्यों, अब भारत में डर नहीं लगता है?’ आमिर की फ़िल्म होगी फ्लॉप

दोस्तों एसएस राजामौली की आरआरआर के आयोजित किये गये प्रमोशनल इवेंट में आमिर खान भी मौजूद थे .जहाँ आमिर खान से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बहुत से सवाल पूछे गये जिनके जबाब में आमिर खान ने ‘द कश्मीर फाइल्स ‘की टीम को फिल्म की सफलता के लिए मुबारक बाद देते हुए फिल्म का समर्थन किया और इसके साथ ही अभिनेता आमिर खान ने सभी से इस फिल्म को देखने की गुजारिश भी है . जिसके बाद नेटिजेंस ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए आमिर के समर्थन को दिखावा मान रहे है और आमिर की लाल सिंह चड्डा के बायकॉट की घोषणा कर रहे है . जिसके बाद से ट्रोलर्स ने आमिर खान और लाल सिंह चड्डा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है .

एक ट्रोल ने लिखा, ‘आमिर खान वही शख्स हैं जो लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान तुर्की की पहली महिला एमिन एर्दोगन से मिलने गए थे। तुर्की के राष्ट्रपति ने धारा 370 को रद करने के लिए पाकिस्तान का समर्थन किया। अब खान कहते हैं कि #कश्मीरी पंडित के साथ जो हुआ वह बहुत दुख की बात है। #LalSinghChaddha #AamirKhan”।

एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘आमिर खान पर कभी भरोसा न करें, पहले वह हमारे पीएम मोदीजी के खिलाफ इंटरव्यू में फर्जी आरोप लगा रहे थे और अब उन्होंने देश के मूड के अनुसार अपने विचार बदल दिए हैं। #BoycottLalSinghChaddha #BoycottBollywood #LalSinghChaddha #BoycottAamirKhan”।

Related Articles

Back to top button