टेलीविजनमनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस Puja Banerjee ने मोकोकिनी पहनकर दिए पोज, तस्वीरें देख लोग बोलें- मर्यादा में रहे

टीवी एक्ट्रेस Puja Banerjee ने मोकोकिनी पहनकर दिए पोज, तस्वीरें देख लोग बोलें- मर्यादा में रहे

टीवी सीरियल और रियलिटी शो में नज़र आ चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की खूबसूरती के हर कोई कायल है। पूजा सोशल मीडिया पर अपने एक से बडकर एक कातिलाना अदाओं के जलवे दिखाती फोटों शेयर करती रहती है। उनकी फ़ोटो देख लोगो के दिलों की धड़कने तेज हो जाती है। पूजा काफी ग्लेमर और बोल्ड फ़ोटो शेयर करकी लोगों को उनकी तरफ अट्रैक्ट करती रहती है। शादी के बाद पुजा की बोल्डनेस और ज्यादा बड़ गई है। पूजा सोशल मीडिया लवर है। ओर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ जुड़ी अपडेट शेयर करती रहतीं है।

अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो से आग लगाने वाली पूजा बनर्जी ने फिर एक बार बोल्डनेस की हद को पार कर फैंस के दिलो पर छुरियां चलाई है। हाल ही मे पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फ़ोटो शेयर की है। जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। पूजा का यह बोल्ड लुक देख लोगों की आंखे फटी की फटी रह गईं है। हाल ही में पूजा बनर्जी ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में पूजा ब्लू कलर की मोनोकिनी पहनकर स्विमिंग पूल के पास लौटकर पोज दे रही हैं। हालांकि अपने इन बोल्ड फोटोज को लेकर पूजा ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं।

पूजा बनर्जी नेवी ब्लू कलर की मोनोकिनी पहनें नजर आ रही हैं। फोटो में एक्टेस भीगे बदन में बेहद ही हसीन लग रही हैं। पूजा बनर्जी स्विमिंग पूल के पास बैठकर बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस के कर्वी फिगर से फैंस की निगाहें नहीं हट रही हैं। पूजा बनर्जी अपने आउटफिट को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप सनातनी हिंदू महिला हैं, आपने देवी का किरदार भी निभाया है।

Related Articles

Back to top button