मनोरंजन

Puja Banerjee: शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस, 15 साल की उम्र में लिया बड़ा फैसला, बाद में हुआ अफसोस

टलीविजन इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री पूजा बैनर्जी अपने दमदार अभिनय से लोगों के बीच पहचान बनाई है। सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें देवों के देव महादेव सीरियल से मिली, इस टीवी शो में उन्होंने पार्वती का रोल निभाया था। अपने अभिनय से किरदारों जान डाल देने वाली अभिनेत्री पूजा ने अपने काम को लेकर हमेशा तारीफ पाई, वहीं अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी वो खूब चर्चा में रहीं। बहुत ही कम उम्र में उन्होंने कुछ ऐसे बड़े फैसले ले लिये जिस पर उन्हें बाद में काफी अफसोस करना पड़ा। 15 साल की उम्र में वो घर से भाग गई थीं, जिसके चलते उनके परिवार तक ने उनसे रिश्ता खत्म कर दिया था।

प्यार में पड़कर की गलती
महज 14 से 19 साल की नाजुक उम्र में ही पूजा बैनर्जी से वो गलती हो गई, जिसके लिए उन्हें खूब पछतावा हुआ। उस वक्त वो किसी के प्यार में ऐसी दीवानी हो गई थीं कि उसकी खातिर घर से भागने को तैयार थीं। और मौका पाकर अपने प्यार की खातिर वो घर से भाग भी गईं। कुछ समय बाद ही उन्हें अहसास हो गया कि उनसे बड़ी गलती हो गई हैं। वहीं एक्ट्रेस के इस फैसले से उनका परिवार उनसे काफी नाराज हो गया था।

Puja Banerjee

कोस्टार से हुआ फिर से प्यार
पूजा बैनर्जी 2013 में तलाक के बाद अने अभिनय के करियर में सक्रिय हो गईं। इसी दौरान उनकी जिंदगी में कुणाल वर्मा की एंट्री हुई, जो तुझ संग प्रीत लगाई सजना सीरियल में उनके कोस्टार थे। शो की शूटिंग के दौरान ही कुणाल और पूजा एक दूसरे के काफी करीब आ गए और एक-दूसरे को डेट करने लगे। आखिरकार पूजा और कुणाल ने 2020 में शादी कर ली और शादी के 6 महीने बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया, जिससे साफ हो गया कि पूजा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। फिलहाल पूजा और कुणाल दोनों ही एक्टिंग में सक्रिय हैं। पूजा बंगाली और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button