मनोरंजन

Pushpa 2 Dialogue: अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म पुष्पा 2 का डायलॉग किया लीक, सोशल मीडिया पर मच रहा है बवाल

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने सिनेमाघरों में खूब जमकर तहलका मचाया था। आप पुष्पा का पार्ट 2 यानी कि पुष्पा 2 देखने के लिए लोग काफी बेसब्री से उत्साहित हैं ऐसे में खबर आ रही है कि अल्लू अर्जुन के माध्यम से डायलॉग लिखे गए हैं क्या है पूरी जानकारी है आइए जानें।

साउथ एक्ट्रेस सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा सिनेमाघरों में खूब जमकर तहलका मचाने में कायम रही थी इसे दर्शकों ने खूब दिल से प्यार बसाया था तब से ही दर्शकों की डिमांड थी कि आखिर पुष्पा 2 कब आएगी। दर्शक अभी भी पुष्पा 2 का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में एक जानकारी नई सामने आ रही है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। मेकर्स ने जब से पुष्पा ठुडारूम के बारे में ऐलान किया है तब से फैंस टकटकी लगाए देख रहे हैं कि आखिर पुष्पा टू सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी इनके फैंस के प्रति काफी जोश देखा जा रहा है फैन फिल्म को लेकर काफी जबरदस्त उत्साहित हैं और जब से इस फिल्म में अर्जुन का फर्स्ट लुक जारी किया गया है काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

हालियां दिनों में फिल्म अब फिर से सुर्खियों में बनी हुई है इसका कारण यह है कि इसके डायलॉग जो कि लीक हो गए हैं और यह किसी अन्य व्यक्ति से नहीं बल्कि पुष्पा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के माध्यम से डायलॉग लीक हुए हैं

Related Articles

Back to top button