मनोरंजन

राहुल वैध ने पत्नी दिशा परमार के साथ लिप लॉक करते हुए शेयर की तस्वीरें, लोग बोले घर में करों

राहुल वैध ने पत्नी दिशा परमार के साथ लिप लॉक करते हुए शेयर की तस्वीरें, लोग बोले घर में करों

जाने माने सिंगर और बिग बॉस सीजन 14 के हिस्सा रह चुके राहुल वैद्य अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। राहुल ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार से शादी की है। राहुल ओर दिशा की जोड़ी को लोग काफ़ी पसंद करते है। आए दीन इस कपल को पार्टी हो या पब्लिक प्लेस साथ देखा जात है। दोनों एक दुसरे के लिऐ प्यार जताने के एक मौका नही छोड़ते। सोशल मीडिया पर दोनों की काफी अच्छी फैंस फॉलोइंग है। इसी बीच दोनों की एक फोटो इंटरनेट पर लगी वायरल हो रही है।

इस कपल की एक दुसरे को किस करती एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह फोटो काफ़ी रोमांटिक है। राहुल ओर दिशा ने एक दुसरे को लिपलॉक किस करती यह फोटो फैंस को लगा पसंद आ रही है। इस फोटो को फैंस द्वार काफ़ी लाइफ किया जा रहा है। वही यूज़र जमकर कॉमेंट्स भी कर के अपने रिएक्शन दे रहें है। बता दे राहुल ओर दिशा की यह फोटों एक म्यूजिक एल्बम की है। यह कपल अकसर सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

राहुल वैद्य अपनी पत्नी दिशा परमार के साथ एक म्यूजिक एल्बम में सात नजर आने वाले है। इस म्यूजिक एल्बम का नाम ’प्रेम कहानी’ है और इसका पोस्टर रीलीज कर दीया गया है। पोस्टर में राहुल और दिशा को लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमेस्ट्री भी देखने लायक है। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आइए आपको सुनाते हैं एक प्यारी सी ‘प्रेम कहानी’ 23 मार्च जल्द ही मेरे यूट्यूब चैनल पर दिखेगी।

Related Articles

Back to top button