मनोरंजनराष्ट्रीय

फिर से राज कुंद्रा ने किया गलत काम ? इस बार अपनी साली शमिता शेट्टी को किया परेशान

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की है। लेकिन, कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने कभी शादी नहीं की, उन्होंने अपने लिए सिंगल रहना भी चुना। ऐसी ही एक एक्ट्रेस का नाम है शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी। शमिता शेट्टी 43 साल की हो गई हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वह अपनी बहन शिल्पा और बहनोई राज कुंद्रा के साथ मुंबई में रहती हैं।

शमिता ने साल 2000 में यश चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बड़े बैनर से डेब्यू करने और फिल्मी बैकग्राउंड होने के बाद भी शमिता का फिल्मी करियर उनके लिए कुछ खास नहीं रहा और यह सब शमिता के करियर के बहुत काम नहीं आया। अपने छोटे से करियर में फिल्मों में काम करने के दौरान उनका नाम मनोज बाजपेयी के साथ जुड़ गया। दोनों ने साथ में कुछ फिल्में की हैं।

हालांकि उस समय मनोज पहले से शादीशुदा थे और वह अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रहे थे। कुछ समय बाद मनोज बाजपेयी और शमिता शेट्टी के लिंकअप की गॉसिप खत्म हो गई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में लिखा गया था कि मनोज बाजपेयी से शादी नहीं करने के कारण शमिता ने किसी और से शादी नहीं की। हालांकि, न तो शमिता और न ही मनोज ने कभी इस तरह की बातों की पुष्टि की है। इस खबर को दोनों कलाकारों ने झूठा करार दिया है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी मां के दबाव में आती हैं, तो शमिता कहती हैं, “मैं इसे दबाव नहीं कहूंगी। हर माता-पिता अपने बच्चे को घर बसाते हुए देखना चाहते हैं। और शुरू में, जब मैंने अपने पिता को खो दिया, तो माँ चिंतित हो जातीं और सारा ध्यान दूसरे बच्चे पर, स्वाभाविक रूप से आता। लेकिन मैं वास्तव में इसके बारे में ज्यादा जोर नहीं देता।”

इस बारे में शिल्पा का क्या कहना है? शमिता ने चुटकी लेते हुए कहा, “उसे अब कोई चिंता नहीं है। वह इस तरह से समझ गई है कि मुझे अपना रास्ता खुद खोजने की जरूरत है, इसलिए वह मुझे परेशान नहीं करती है। [इसके अलावा] जब ये चीजें होनी होती हैं, तो वे बस हो जाती हैं। मेरे दरवाजे बहुत खुले हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे ऐसा कोई नहीं मिला जिसके साथ मैं अपनी बाकी की जिंदगी बिता सकूं।” शमिता अब फिल्मों से दूर हैं। वह अपना खुद का व्यवसाय चलाती है। फ्लॉप करियर के बाद भी वह लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं।

Related Articles

Back to top button